Home अन्य आधी रात को कुत्ते का रोना और कौए का चिल्लाना दोनों देते...

आधी रात को कुत्ते का रोना और कौए का चिल्लाना दोनों देते है,खतरनाक चेतावनी।

credit: third party image reference

कहा जाता हैं कि इस प्रकृति में जो कुछ भी घटी होता हैं उसका संकेत हमें इस ब्रह्माण्ड में होने वाली विभिन्न घटनाओं से पहले ही मिल जाता हैं. इस यूनिवर्स में होने वाली लगभग हर एक चीज किसी ना किसी से जुड़ी होती हैं. ऐसे में हमें बस अपने आसपास घटी हो रही चीजों को समझना आना चाहिए. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको आधी रात को मिलने वाले कुछ ख़ास संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं. क्या आप जानते हैं कि हमारे आसपास मौजूद जानवर भी हमें कई बार आने वाले खतरे के प्रति आगाह कर देते हैं. इन जानवरों का सेन्स हम इंसानों के मुकाबले ज्यादा तेज़ होता हैं. जिससे ये आने वाले मुसीबतों को पहले से ही भाप लेते हैं. मसलन आधी रात को कुत्ते का रोना या बिल्ली का चिल्लाना भी एक तरह का संकेत होता हैं जिसका मतलब आपको पता होना चहिए.

कुत्ते का रोना:

कुत्ता इंसान का सबसे वफादार दोस्त माना जाता हैं. कुत्ते की देखने की और सूंघने की शक्ति भी कमाल की होती हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि ये कुत्ते आत्माओं और अन्य बुरी और ताकतवर शक्तियों को देखने की भी क्षमता रखते हैं. ऐसे में यदि आधी रात को आपको किसी कुत्ते के रोने की आवाज़ सुनाई दे तो समझ लीजिए कि आपके मोहल्ले में या घर में किसी का अंतिम समय नजदीक आ गया हैं. दरअसल ऐसा कहा जाता हैं कि कुत्ता इंसान की आत्मा लेने आए यमराज को देख सकता हैं. ऐसे में यदि यमराज किसी एरिया में चक्कर लगा रहे होते हैं तो कुत्ता समझ जाता हैं कि किसी की मौत आने वाली हैं. ऐसे में वो रोकर अपना दुःख प्रकट करता हैं.

बिल्ली का चिल्लाना:

कुत्ते की ही तरह बिल्ली के देखने और सूंघने की शक्ति भी गज़ब की होती हैं. बिल्लियाँ आमतौर पर बुरी शक्तियों जैसे आत्मा, भोत, पिशाच और चुड़ेल इत्यादि को देखने की शक्ति रखती हैं. ऐसे में यदि उसे रात में इनमे से कोई भी दिखाई देता हैं तो वो चिल्लाने लगती हैं. यदि रात में आपको बिल्ली की आवाज़ सुनाई दे तो समझ जाइएगा कि बुरी शक्तियां आपके इलाके के आसपास ही हैं. ऐसे में बिल्ली चिल्लाकर आपको संकेत देती हैं कि जल्द ही आपके साथ कुछ बुरा होने वाला हैं. इसलिए आपको पहले से इस स्थिति में सतर्क हो जाना चाहिए.

कौए का चिल्लाना:

कौए आमतौर पर दिन में ही शोर मचाते हैं. लेकिन यदि आप ने आधी रात को किसी कौए को शोर मचाते सुन लिया तो समझ जाइए कि मामला गड़बढ़ हैं. आधी रात को कौए के चिल्लाने का मतलब हैं कि किसी के साथ कोई अनहोनी होने वाली हैं. हालाँकि यह जरूरी नहीं कि ये अनहोनी आप ही के साथ हो. यह उस एरिया में कौए की आवाज़ सुनने वाले किसी भी इंसान के साथ हो सकती हैं. इस स्थिति में आपको बस अपना विशेष ध्यान रखना हैं और किसी भी संभावित खतरें से बचना हैं.

Sharing is caring!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ताजा पोस्ट

500 साल बाद 11 अक्टूबर को चमक सकती हैं इन राशियों की किस्मत

आज आपको उधार लेने या किसी और से उधार लेने की चिंता हो सकती है। इस बिंदु पर आपके जीवन में आने वाली समस्या आपको...

करोड़ो में कमाने वाले इन अभिनेताओं की पहली सैलरी जानकर आप हैरान हो जाएंगे!

आज बॉलीवुड की फिल्मों से करोड़ो में कमाने वाले अभिनेता कभी 100 - 200 की नौकरी किया करते थे तो चलिए आज हम बात...

पूरा शरीर हो जाएगा गोरा, नहाने के पानी में मिलाएं यह 2 रूपये की चीज

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका स्वागत है. अगर आप इस चैनल पर पहली बार आए हैं तो हमसे जुड़े रहने के लिए सबसे...

शाम को भूलकर भी नहीं करने चाहिए ये काम, वर्ना होता है बड़ा नुकसान…

हमारे घर के बुजुर्ग हमें बताते हैं कि शाम को भी यह काम दुर्घटना से नहीं होगा। दिलचस्प बात यह है कि ज्योतिषीय हथियारों में...